उत्तराखंड: धर्म बदलकर युवती का 3 साल तक शोषण, फोटो, वीडियो वायरल करने की दी धमकी, गिरफ्तार

नाम और धर्म बदलकर युवती से शारीरिक संबंध बनाने और उसे परेशान करने का नया मामला शहर से सामने आया है। दरअसल, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर की एक युवती से तीन साल पहले एक युवक की दोस्ती हुई। इस बीच युवक ने अपना नाम और धर्म बदलकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके अलावा उसने युवती की अश्लील फोटो और वीडियो शूट कर लिए।

इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब उसने यह फोटो अपने दोस्तों को भी दे दी। और फिर युवती पर उसे दोस्तों से भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार महाकुंभ के लिए हल्द्वानी से 10 नई बसों का संचालन शुरू, श्रद्धालुओं को बड़ी राहत

इसी बीच पांच अप्रैल को जब युवती कहीं जा रही थी तो आरोपित आया और अश्लील वीडियो दिखाते हुए उसे ले जाने लगा। हालांकि मौके युवती के भाई ने पहुंचकर बहन का बचाव किया। तभी बहन ने भाई से कहा कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो है। जब भाई ने मोबाइल छीनने की कोशिश की तो आरोपित वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर मौके से भाग निकला।

पीड़ित पक्ष मामले को लेकर रविवार को पुलिस के पास पहुंचा। जहां आरोपित आदर्श कॉलोनो निवासी फैजू पुत्र नईम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने भी देर न करते हुए रात को ही आरोपित के घर पहुंचकर उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद अब उसे कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेजा जाएगा।